मुख्य समाचाररायपुर
Trending

Amit Shah CG Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ आएंगे, कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में लेंगे बीजेपी की बैठक

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो गई है। चुनावी मैदान में नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं इसी कड़ी में आज बीजेपी के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आएंगे.

रायपुर, Amit Shah CG Visit: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो गई है। चुनावी मैदान में नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं. सिर्फ उम्मीदवार और स्थानीय नेता ही नहीं बल्कि अब स्टार प्रचारक भी उनके साथ मैदान में उतर रहे हैं. बीजेपी के मंत्रियों ने भी कमान संभालने की तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में आज बीजेपी के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आएंगे.

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे

आज रात 8.20 बजे रायपुर आएंगे और देर रात कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बीजेपी की बैठक लेंगे. इसके बाद वे दो दिन बाद 23 अप्रैल को कांकेर में भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. गृह मंत्री शाह लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करेंगे. छत्तीसगढ़ में चल रही चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे. पीएम मोदी के कार्यक्रम का भी जायजा लेंगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button